my Poetry, #simplykiran #poetry, Valentines Day Shayari, heart touching lines 2019,lovely shayri.

Share:
Happy Valentines Day

Sorry And Thank you

Image result for girl with flower dress


थैंक यू और सॉरी

 मैंने सॉरी कहा उसने थैंक्यू
 मगर ना उसने कहा ना मैंने कहा
 कि क्यों थैंक यू और सॉरी कहा
 जब वक्त गुजरा 
कुछ लम्हे बीते
 तो हमारे दिलों ने कहा
 बिना लफ्ज़ों के हमने सुना
 तुम्हारे साथ नहीं रह पाऊंगी
 इसलिए सॉरी कहा
 मेरा दिल टूटने से बचा लिया 
इसलिए थैंक यू कहा

....................................................................

Image result for happy valentines day in words


तुम्हें मुझसे कितना प्यार है ?

 मुझे तुमसे इतना प्यार है 
 अपनी जान दे सकती हूं मगर ईमान नहीं
 सर झुका सकती हूं मगर स्वाभिमान नहीं
 घर छोड़ सकती हूं मगर रिश्ते नहीं
 मैं रो सकती हूं मगर तुम नहीं
 घमंड तोड़ सकती हूं मगर गुरुर नहीं
 ख्वाब छोड़ सकती हूं मगर मंजिल नहीं


......................................................................................

velentines Day shayari

lovely shayari

heart touching lines 2019

pyari shayari

friendly lines 

Best hearty lines

Thank you for visit

No comments