my Poetry

Share:
अश्क

Related image
 छिपकर रोना 
भीड़ में हंसना
 आदत बन गई
 अंखियों को अश्क मोहब्बत हो गई
 दिल को सीसकने की आदत मिल गई 
जब मैं रोता तो
 सारी दुनिया अश्क की कायल बन गई
 गजल से नगमा 
नगमा से शायरी बन गई
 हर एक बूंद अश्क  की
 मेरी तकदीर लिख गई

....................................................................................................
                                               
जिंदगी है मेरी

Related image

 मैं हंसती हूं
 बहुत हंसती हूं
 खुश रहती हूं
 मतलब मुझे रोना नहीं आता
 मैं रोती हूं
 सिसकर रोती हूं
 मैं बहुत रोती हूं
 लेकिन जताना नहीं आता 
अश्क दिखाना नहीं आता
  दर्द देना नहीं आता
 क्योंकि
 पहले मजबूरी थी                    
 फिर आदत बनी
 अब जिंदगी है मेरी




valentines Day shayari
heart touching lines
best heart touching quates
pyari shayari
sad shayari
Life management
Thanks for visit

No comments