valentines Day Love shayri,heart touching lines,sayari,pyari lines.

Share:
Happy valentines Day
animated valentine heart
एक लड़का था दीवाना सा
animated roses उससे प्यार में करती थी
animated roses मुश्किल इतनी सी  कि
 कहने से मैं डरती थी
 दूर से उसे देख कर खुश रहा करती थी
 जब भी दूर होता मैं बहुत रोती थी
 दीवानगी में आवारा हुआ करती थी
एक शाम कह दिया उससे
 प्यार है तुझसे
animated rosesanimated roses हवा की तरह कहीं गुम हो गया
  फिर एक दिन मिला अपने प्यार के साथ
 दिल बहुत रोया
 मुझे उससे उसे किसी और से प्यार है
 नाराज नहीं थी मैं
बस थोड़ी हवा खफा थी
 मेरा दिल जो रूठाथा
प्यार का सपना भी टूटा था
animated rosesanimated rosesवह मेरी मंजिल नहीं था
 यही सोचा
 और बढ़ गई मंजिल की और
 कहीं और मिलेगा सच्चा जीवन साथी
मुबारक हो प्यार का सावन
animated valentine heart

..........................................................................................................................................

मजबूरी है तेरी 

 Related image
animated valentine heart

तुम मुझे ना मिली
 मैं हवा तो नहीं
तेरा प्यार ना मिला
तो बेवफा तो नहीं
मजबूरी है तेरी जानता हूं मैं
इतना तो पहचानता हूं मैं
फिर भी जान है तू मेरी
 याद में रहेगी
 सावन की बरसात में रहेगी
Image result for gif flowerImage result for gif flowerImage result for gif flower

velentines day shayari

heart touching lines

lovely lines

pyari shayari

thanks for visit

No comments