2019 best heart touching lines, lovely lines, best sayari, 2019 best sayari.

Share:

जिंदगी का सिलसिला



Concept, Conceptual, Painting

आज फिर
मैं तो भूल गया था
 लेकिन आज फिर से
 वह मेरे सामने आई
  फिर से उठा दर्द
आंसू बह आंख से
 रोना आया फिर से
 पर हंसना सीख लिया है
तकलीफ हुई जीने में
 लेकिन जीना सीख लिया है
 अब कुछ नहीं है ऐसा
जो रुला दे फिर से
.............................................................................................................................................................

शा







नशा
 क्या खूब बनाया किसी ने नशा
 किसी को शराब का नशा
तो किसी को इश्क का नशा
 नशे में तो सब है
कुछ होश में है
 और कुछ ने अपना होश गवा दिया
 चांद को चमक का नशा है
फुल को खुशबू का नशा है
 मां को बेटे का नशा है
और एक हम हैं
 जिन्हें जिंदगी का नशा है
 जीने का नशा है
अपने सपनों पर मर जाने का नशा है
.........................................................................................

और एक मैं हूं

Under Water, Fashion, Woman, Underwater

जिंदगी का सिलसिला
 रात है पर सुकून नहीं है
आंख है पर नींद नहीं है
दर्द है मगर आंसू नहीं है
 तकलीफ है मगर चीक नहीं है
दिल रो रहा है खून के आंसू
 रोने की आवाज नहीं है
 तारे आसमान में लेकिन उन की चमक नहीं है
 चांद है जो रूठ के बैठा है
 हवा है कि सन सना रही है
 और एक मैं हूं
 जो चुप हूं
 आज भी मेरे लबों पर कुछ नहीं




2019 best heart touching lines
best sayari
lovely lines
heart break lines
pyari sayari  

                                                                    thanks for visit

No comments